Brawl Stars पीसी पर खेलने के लिए सबसे अच्छा एमुलेटर

डाउनलोड करें Brawl Stars खेलें पीसी पर MEmu एंड्रॉयड एमुलेटर के साथ।  बड़े पर्दे पर खेलने का आनंद लें। Brawl Stars क्लैश ऑफ़ क्लैंस, क्लैश रोयाले और बूम बीच के निर्माताओं से एक तेज रफ़्तार वाला मल्टीप्लेयर बैटल गेम है। तीन मिनट से कम समय में कई तरह के गेम मोड में दोस्तों के साथ या एकेले लड़ाई करें। शक्तिशाली सुपर क्षमताओं के साथ दर्जनों ब्रॉलर को अनलॉक और अपग्रेड करें। मैदान में अलग दिखने और दिखाने के लिए अनोखा स्कीन खरीदें और इकट्ठा करें। रणनीति साझा करने और एक साथ लड़ने के लिए एक बैंड में शामिल हों या शुरू करें। यदि आप पीसी पर Brawl Stars खेलना चाहते है, तो MEmu सिफारिश की गई एंड्रॉइड एमुलेटर है जो आपके गेमप्ले को दमदार बनाने में मदद करता है। इस लेख में, आपको पता चलेगा कि MEmu पर Brawl Stars कैसे खेलते हैं और कुछ तरीके जिसे पीसी पर आपके Brawl Stars गेमप्ले का फायदा होगा।

brawl stars pc

Download

अपने पीसी पर Brawl Stars कैसे डाउनलोड करें

निम्नलिखित आपको MEmu से Brawl Stars खेलने का तरीका सिखाएगा।

चरण 1: अपने पीसी पर MEmu डाउनलोड करें

Install MEmu

चरण 2: प्ले स्टोर में Brawl Stars खोजें

brawl stars pc

चरण 3: अपने एमुलेटर पर गेम इंस्टॉल करें

brawl stars pc

चरण 4: MEmu से पीसी पर Brawl Stars खेलने का आनंद लें

MEmu के साथ Brawl Stars पीसी पर क्यों खेलें?

कारण 1: बहुत अच्छा प्रदर्शन

brawl stars pc

Brawl Stars एक ऐसा गेम है जो उतने अच्छे नहीं है ऐसे डिवाइसों के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित है  इसका मतलब है कि आपके पीसी में ग्राफिक कार्ड न होने पर भी आप इसे 60 एफपीएस के साथ खेल सकते हैं। इसके अलावा, MEmu में खेल के लिए खास अनुकूलन है। जैसे, इंटर एचडी 530 का एक एकीकृत ग्राफिक्स कार्ड पीसी पर Brawl Stars के गेम में 60 एफपीएस निश्चित करेगा।

कारण 2: पीसी पर Brawl Stars के लिए कीमैपिंग का उत्कृष्ट स्मार्ट मोड

brawl stars pc

कीमैपिंग सेटिंग बटन पर दबाएं और फिर स्मार्ट मोड चुनें। (गेम पर इसे डिफ़ॉल्ट के रूप में सेट किया गया है)

स्मार्ट मोड में आपको अपने कैरक्टर का बेहतर नियंत्रण करने में अपने माउस का उपयोग करने में सक्षम होने में मदद करता है। लक्ष्य की दिशा आपके माउस कर्सर के समान ही है। एक शब्द में, स्मार्ट मोड मोबाइल पर Brawl Stars को एक गेम के बजाय एक असली पीसी गेम बनाता है। पीसी के लिए नियंत्रण का तरीका खास है।

कारण 3: मोबाइल उपकरणों की तुलना में लंबी अवधि

मोबाइल गेमर्स ने बताया की कि जब वे Brawl Stars गेम खेल रहे थे, तब उनकी बैटरी तेजी से घट जाती है। आप हमेशा मोबाइल उपकरणों की अवधि के बारे में चिंता लगी रहती हैं। हालाँकि, यदि आप MEmu के साथ Brawl Stars खेलते हैं, तो आप लंबे समय तक गेमप्ले का आनंद ले सकते हैं। कोई बैटरी सीमा नहीं है, यहां तक कि पीसी पर फोन की गड़बड़ी भी नहीं।

MEmu के साथ पीसी पर Brawl Stars का निर्णय

कम शब्दों में, MEmu आपके लिए Brawl Stars खेलने के लिए सबसे अच्छा पसंद है। मोबाइल उपकरणों और अन्य एमुलेटर की तुलना में बेहतर प्रदर्शन और ग्राफिक्स के साथ, MEmu आपको पीसी पर Brawl Stars का विशेष गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। पीसी पर MEmu डाउनलोड करने में झिझक न करें और Brawl Stars खेलना शुरू करें!